Sunday 19 November 2017

हंस 123 फॉरेक्सप्रो


5 पिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा रोबोट मुनाफे हर दिन हमारे डिस्काउंट क्लिक करें अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें सर्वश्रेष्ठ और नवीनतम विदेशी मुद्रा रोबोट जो बनाता है 5 पिप्स लाभ हर रोज़। उत्कृष्ट रणनीति जिसने 5 साल से अधिक के लिए वास्तविक परिणाम हासिल किए हैं, कोई प्रतिबंध नहीं के साथ छोटे खातों से लाखों मिलते हैं। उत्कृष्ट वेबसाइट, समर्थन बिक्री पृष्ठ आपके लाभ के लिए सबसे अच्छा अन्य लाभप्रद प्रणालियों: सफलता के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रहस्य एमपी 3 ऑडियो बुक पीडीएफ ईबुक सफलता के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्य एमपी 3 ऑडियो बुक पीडीएफ ईबुक सफलता के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्य असली विदेशी मुद्रा व्यापारी के ज्ञान का खुलासा करता है, उसी विवरण के लिए पहुंच प्रदान करना पेशेवरों का उपयोग, पता करने के लिए कि वे विदेशी मुद्रा सफलतापूर्वक हर दिन व्यापार करने के लिए जानते हैं पूरा एमपी 3 ऑडियो बुक पीडीएफ टैग: विदेशी मुद्रा डिवाइस 100 स्वचालित रियल मनी ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा रोबोट, विकल्प - आसान विदेशी मुद्रा, क्या द्विआधारी विकल्प में मॉलिंगेल सिस्टम काम करता है ForexPros सिस्टम दुनिया सर्वश्रेष्ठ व्यावसायिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम 90 शुद्धता से अधिक के साथ दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली हर व्यापारी को अधिक शुद्धता के साथ एक सिस्टम की आवश्यकता होती है अधिक सरलता बाजार को हरा करने के लिए अधिक नियंत्रण योग्य अधिक लाभदायक है बहुत तेजी से बढ़ते विदेशी मुद्रा प्रणाली आपको लगातार लाभ देगा टैग्स: हंस 123 ब्रेकआउट ट्रेडिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा की रणनीतियाँ - विदेशी मुद्रा, छोटे निवेशकों के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापार जीतने की मार्गदर्शिका - जापान विदेशी मुद्रा समाचार 3, ट्रेडिंग-वुडीज़-सीसीआई-सिस्टम। पीडीएफ - विदेशी मुद्रा संकेतक व्यापारी ईलाइट - प्रीमियम विदेशी मुद्रा संकेत विदेशी मुद्रा सहयोगी, चालू एस के लिए रजिस्टर - ट्रेडर्सलाइटएफ़िलेट्स - हमारा फोकस अनुभवी ट्रेडर्स से ग्रेट विदेशी मुद्रा सिग्नल साबित लाभदायक रणनीतियां का उपयोग कर रहा है। उच्च रूपांतरण साइट उच्च रिटेंशन दरें उत्कृष्ट सेवा और प्रौद्योगिकी टैग। नि: शुल्क विदेशी मुद्रा संकेत विदेशी मुद्रा संकेत-विदेशी मुद्रा-संकेत, विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा एफएक्सडीडी -, विदेशी मुद्रा न्यू यॉर्क बॉक्स 7am-9am बिग डॉग यूएसडी ब्रेकआउट रणनीति मुझे आपकी पोस्ट की नकल की गई पोस्ट के बारे में क्षमा करें। मेरा इरादा आपको बिल्कुल भी निर्देशित नहीं किया गया था, लेकिन किसी कारण से मैंने इसे आपके पोस्ट के साथ संलग्न किया था। (जिस तरह से मैंने पूरे थैरे को अपने सहयोगी व्यापारी के साथ पढ़ा था, हम एक सप्ताह से इस बारे में चर्चा करते हैं। wink)। कृपया इस भ्रम के बारे में मेरी ईमानदारी से क्षमा चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि इस धागे में कोई भी इसे संपादित कर सकता है। ठीक है, यहाँ कुछ विचार और विचार हैं जिन्हें मैं साझा करना चाहूंगा, यदि मैं कर सकता हूं: पूर्व: यदि आपके पास 10,000 खाता हैं: - अपने खाते का अधिकतम 3-5 खाता (सुरक्षित से मध्यम) - इस प्रयोजन के लिए 5 कहें, तो 5 मिनट - केवल एक जोड़ी के साथ (CTUY ने सुझाव दिया जीयू) - एक महीने में 15 पीिप्स एक दिन में एक्स 20 ट्रेडिंग दिन, जो 300 पिप्समाथ है (वास्तविक रणनीतियों का पता लगाने की कोशिश करें जो कम जोखिम वाले और कम तनाव के साथ प्रति माह 300 कॉन्सिटकंट पीिप्स का उत्पादन करें )। इस पर मेरे साथ रहना - 300 x 5 मिनी 1,500 महीने, जो 30 टीपी स्तर और 45 टीपी स्तर पर 15 पिप्स अतिरिक्त नहीं है और पिछले स्तर के लिए निशान है। अब यहां एक पवित्र गराज है जो मैं पिछली पोस्ट में भी विचलित कर रहा था: बस प्रतिदिन परिसंघ करके, इसका अर्थ है कि आपके पास 160 व्यापारिक दिनों में 100k हैं। 1000 ब्याज रिटर्न के लिए एक वर्ष से कम और यह कानूनी है, यह बेहतर हो जाता है: कैसे लगभग 2 जोड़े और जोखिम 10 को अपग्रेड करना (यह उच्च जोखिम है, ऐसा प्रयास न करें कि यदि आप व्यापार के लिए नए हैं)। 10 87 जीतने वाली दर के साथ जोखिम भरा नहीं है (पिछली पोस्ट बैटरस्टर द्वारा पुष्टि की गई) 2 जोड़े वापस: 100 किमी तक पहुंचने में केवल 82 ट्रेडिंग दिन लगेंगे। - जब मैं एक व्यापार की निगरानी करता हूं, तब मैं व्यक्तिगत रूप से एसडी का इस्तेमाल नहीं करता, मैं सुरक्षा कारणों से एक डालता हूं (जोड़ी की अस्थिरता के आधार पर 50-100 पिप्स), जैसे कि मुझे स्क्रीन छोड़ना पड़ता है, यहां तक ​​कि केवल एक मिनट के लिए, इंटरनेट इंटरप्प्शन। बैटरी बैकअप प्राप्त करें, यहां तक ​​कि लाइव ट्रेडिंग में 1 पैसे डालकर भी आवश्यक है। इंटरनेट पर विदेशी मुद्रा फ़ॉरेम्स में सबसे प्रसिद्ध तरीकों में से एक के लिए पीएप्स का सिर्फ कुछ भोजन हंस 123 था हंस बहुत अच्छा लड़का है जो अपनी प्रणाली का परीक्षण करने के लिए कड़ी मेहनत करता है और इसे कई कई मंचों में पोस्ट किया है। 2007 की शुरुआत तक लोगों को अपने सिस्टममैथ के साथ उत्साहित किया गया, जब कई सदस्यों ने अपने खातों को उड़ा दिया और यहां तक ​​कि तथाकथित प्रोफेन्सल्स के व्यापार में यह बहुत बड़ा ड्रॉडाउन था, 90 या उससे अधिक की तरह कुछ। हंस 123 ब्रेकआउट लंदन सत्र का ब्रेकआउट था, यह एक खुला रेंज ब्रेकआउट है जैसे कि यह है। ओआरबी पर आधारित अन्य सिस्टम हैं जो सफलता नहीं मिली थी मुझे याद है कि एक के बारे में पूछे जाने पर उसने एक शानदार फौवर्ड टेस्ट किया और महीनों के बाद लाभदायक नहीं था। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह विधि काम नहीं करती। लेकिन मैं इसके बारे में कुछ समय के बारे में सोचने के बारे में अधिक सावधान रहूंगा। इस मंच में अन्य संगठन हैं और 1 का उपयोग करके व्यावसायिक व्यापार। वे कहते हैं कि व्यापार 3 तोड़ने के लिए पर्याप्त है और 20 पिप्स अधिकतम की तरह छोटे स्टॉप का उपयोग करते हुए का उपयोग करके कल्पना करें 10. विदेशी मुद्रा प्रसंस्करण पर इतने सारे शेयरों को साझा करना, मैंने सोचा कि मैं सभी के साथ साझा करने के लिए समय ले लूँगा जो मैंने सीखा है कि काम करता है मुझे एक दोस्त से यह विचार मिला है, जो इस विचार को दूसरे से मिलती है (बेवकूफ़) हमने इसे बिग डॉग 1400-1600 अमरीकी डालर ब्रेकआउट स्ट्रैटेजी कहा। (यूएस ओपन के आसपास) इसकी एक साधारण रणनीति आपको कोई भी संकेतक नहीं है, बस आपके मेटाट्रेडर में पाया जाने वाला डिफ़ॉल्ट मान दैनिक लाभ क्षमता: लगभग 30-50 पिप्स आपको बस निम्नलिखित की ज़रूरत है: - 1. यूएसडी मेजर जोड़ी के लिए एक एम 15 चार्ट को खींचें, उदाहरण के लिए GBPUSD जैसे। 2. अपने चार्ट पर 14:00 समय पर एक ऊर्ध्वाधर रेखा खींचें। 3. अपने चार्ट पर 16:00 समय पर एक ऊर्ध्वाधर रेखा खींचें। 4. ऊर्ध्वाधर रेखा के बीच मोमबत्तियों के उच्च पर एक क्षैतिज रेखा खींचें। ऊर्ध्वाधर रेखा के बीच में मोमबत्तियों के कम पर एक क्षैतिज रेखा खींचना। यह है, बस उच्च पर एक खरीद रोकें और कम पर स्टॉपलॉस के साथ कम पर रोकें (यदि आपकी खरीद) और स्टॉपलॉस उच्च पर है (यदि आपकी बिक्री है)। 15pips का ट्रेलिंग स्टॉप, यदि आपका मेटाट्रेडर का इस्तेमाल होता है उदाहरण स्क्रीन अनुलग्नक 144295 आप ऐतिहासिक अभिलेख देख सकते हैं और इसका बहुत लाभदायक देख सकते हैं कुछ बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए: 1. 15 मिनट के चार्ट में 1400-1600 के बीच केवल 9 मोमबत्तियां हैं 2. अगर उच्च और निम्न के बीच का अंतर 50-60 पीिप्स से कम है, तो यह बहुत लाभदायक होगा। 3. अगर उच्च और निम्न के बीच का दूरी 50 से 60 पिप्स से अधिक है, तो यह बहुत लाभदायक नहीं हो सकता है। 4. यदि कीमत उच्चतम को तोड़ती नहीं है, तो इसकी एक सीमावर्ती बाजार है। 5. USD समाचार आमतौर पर 14: 00-16: 00 चरण के आसपास या बाद में जारी किए जाते हैं। 6. संकेत केवल वर्तमान दिन के लिए वैध हैं, अगले दिन आपको फिर से 1400-1600 समय और 9 मोमबत्तियों के लिए इंतजार करना होगा। टाइमज़न 7 AM-9am न्यू यॉर्क समय के बीच हो सकता है अब आप चार्ट पर अधिक ब्रेकआउट का प्लॉट कर सकते हैं, जैसे लंदन ब्रेकआउट, एशियन ब्रेकआउट, यूएस ब्रेकआउट एक्ट। बस प्रत्येक ब्रेकआउट के लिए सूचक में जादू संख्या को बदलने के लिए जिसे आप साजिश करना चाहते हैं। आपके दलाल की जीएमटीशफ्ट में निवेश करें, मुलाई की शुरूआत, आखिर अंत, जुमलाहारी दिन की संख्या आप संकेतक को प्रदर्शित करना चाहते हैं। क्या आप मुझे बता सकते हैं कि 14: 00 से 16:00 या 7:00 बजे से 9 बजे तक न्यू जर्सी समय के लिए अधिक महत्वपूर्ण है, इसलिए मेरे पास मेरे मेटा ट्रेड प्लेटफॉर्म के लिए इस समय को समायोजित करने के लिए कुछ समस्या है, मेरे लिए 13:00 से 15:00 जीएमटी मेरी स्थानीय समय और न्यूयार्क समय पर आधारित है, यह मामूली बातों से मुझे मदद करता है संबंध

No comments:

Post a Comment