Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई पुस्तक


व्यापार की कीमत कार्यनीति - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली व्यापार की कीमत कार्यनीति विदेशी मुद्रा की कीमत एक्शन ट्रेडिंग प्रणाली 90 से अधिक जीतने की दर के साथ कम जोखिम-उच्च प्रतिफल ट्रेडिंग अवयव: - प्रिविएक्ट ट्रांजैक्शन - सपोर्ट एंड रिस्पांस - फिबोनासी रिट्रेजमेंट - केंडलेस्टिक पैटर्न इस पुस्तक में 90 से अधिक जीतने वाली दर से अधिक व्यापार मूल्य प्राइस एक्शन विदेशी मुद्रा मूल्य एक्शन ट्रेडिंग सिस्टम के साथ बहुत विस्तार से वर्णन किया गया है। लो रिस्क-हाई रिवार्ड ट्रेडिंग अवयव: - प्रिईस ट्रांजैक्शन - सपोर्ट एंड रिस्पांस - फिबोनासी रिट्रेजमेंट - कंडलस्टिक पैटर्न्स चार्ट के उदाहरणों के साथ पुस्तक में एक व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा मूल्य एक्शन ट्रेडिंग सिस्टम है जिसमें 9 0 से अधिक की जीत दर है। स्पष्ट प्रविष्टि, निकास और स्टॉप लॉस नियमों के साथ पूर्ण विदेशी मुद्रा रणनीति। इस रणनीति के साथ किए गए सभी ट्रेडों के लिए जोखिम-इनाम अनुपात प्रत्येक व्यापार के लिए कम से कम 1: 3 है। सभी एक व्यापारी को करना है इस मूल्य क्रिया प्रणाली के नियमों का पालन करना है। इस पुस्तक में सभी जानकारियां शामिल हैं जो एक व्यापारी को कभी भी सीखना होगा और विदेशी मुद्रा बाजार में सफल होने के लिए मास्टर होगा। आपको तकनीकी संकेतकों की ज़रूरत नहीं है, आपको अपने लिए व्यापार करने के लिए महंगी रोबोटों की ज़रूरत नहीं है, आपको एक बहुत ही अच्छे व्यापारी होने की ज़रूरत है यह एक साधारण चार्ट और व्यापारिक व्यवस्था है जो इस पुस्तक में वर्णित है। इसे पढ़ें, इसे जानें, अपने नियमों का सम्मान करें और आप वित्तीय बाजारों में सफलता प्राप्त करने में कोई समस्या नहीं होगी। यदि आपको अधिक जानकारी की आवश्यकता होती है तो मुझसे नि: शुल्क संपर्क करें Damirlaurentiuyahoo कम एक प्रतिलिपि दोस्तों को प्राप्त करें यह देखने के लिए कि आपके मित्र इस पुस्तक के बारे में क्या सोचते हैं, कृपया साइन अप करें। सामुदायिक समीक्षा वेन लेरी ने इसे पसंद किया है, इसे पसंद किया गया यह बहुत अच्छा है, लेकिन कीमत के लायक नहीं मैंने विचारों को दिलचस्प पाया, लेकिन मुझे नहीं लगता था कि कीमतों के मूल्य बनाने के लिए कुछ उदाहरणों पर पर्याप्त स्पष्टीकरण था। विशेष रूप से उन क्षेत्रों पर जहां उन्होंने एसएल को यह कहते हुए कदम नहीं उठाया कि मूल्य कार्रवाई की पुष्टि नहीं हुई विज्ञापन। पूर्ण समीक्षा पढ़ें माविस ह्यूजेस ने इसे रेट किया है यह आश्चर्यजनक था एक प्रथम श्रेणी की किताब यह एक और अच्छी किताब है और इम को और अधिक जानने के लिए मैं इसे पढ़ रहा हूं और मुझे समझ में आ रहा है कि सिस्टम मुझे सिखा रहा है। मैक्यूक मारियस कैटलिन ने इसे रेट किया है यह लगभग 2 साल पहले आश्चर्यजनक था: थ्रैड: प्राइस एक्शन ट्रेडिंग बुक्स प्राइस एक्शन ट्रेडिंग बुक्स हे सभी, मेरा नाम सैमी, मॉन्ट्रियल कनाडा से इम और फॉरेक्स सीखने में दिलचस्पी है। मुझे मूल्य एक्शन कारोबार दिलचस्प लगता है और आप सोच रहे हैं कि पुस्तकों या विधियों को आप समझने की क्या सलाह देते हैं और स्वयं अध्ययन मूल्य एक्शन ट्रेडिंग करते हैं Ive babypips स्कूल के माध्यम से चला गया है, लेकिन मैं ट्रेडिंग शुरू करने से पहले मूल्य कार्रवाई व्यापार की एक गहरी समझ चाहता हूँ आगे बढ़ें सैमी एफएक्स-मेन ऑनररीय सदस्य जुड़ें तिथि जनवरी 2007 स्थान सीटी, यू.एस. ए. डाक 2,085 सैमी बेबीपिप्स में आपका स्वागत है मैं यह देखना चाहूंगा कि मेरे कम्प्यूटर पर कुछ उपयोगी है या नहीं। ठीक है, मुझे आपकी यात्रा पर आरंभ करने में आपकी मदद करने के लिए कुछ मिला। एफएक्स-मेन आधिकारिक सदस्य शामिल होने की तारीख जनवरी 2007 स्थान सीटी, संयुक्त राज्य अमेरिका के डाक 2,085 ठीक कुछ अधिक है। इस सामग्री में से बहुत कुछ है जेम्स16 से। व्यापार की उनकी शैली सख्ती से मूल्य कार्रवाई है इंटरनेट पर बहुत सारे मुफ्त सामान हैं और मुझे यकीन है कि बेबीपिप पर मूल्य कार्रवाई के बहुत सारे हैं

No comments:

Post a Comment